Selasa, 13 Januari 2015

tempat wisata anak di garut

Kampung Sampireun सुंदर झील कहा जाता है के साथ एक लोकप्रिय पर्यटक आकर्षण Sampireun गांव, प्राकृतिक विदेशी नेन खनकती है। Kampung Sampireun झरना Kampung Ciparay, गांव Sukakarya, Garut, पश्चिम जावा-Indonesaia में स्थित है। Kampung Sampireun एक देहाती प्राकृतिक वातावरण के एक चुप गाँव-सरल Pasundan (पश्चिम जावा) के रूप में Sampireun स्थान नाव (ketingting) के ऊपर से आनंद लिया जा करने के लिए इस जगह का एक सुंदर दृश्य के रूप में हरे रंग का प्राकृतिक रंगों को जोड़ती है खूबसूरत झील, क्रिस्टल साफ पानी का आनंद लें करने के लिए एक विदेशी जगह है शैली के साथ एक रोमांटिक पर्यटकों के आकर्षण के रूप में प्रसिद्ध है।
Kampung Sampireun आकर्षण, Garut पश्चिम जावा हो जाएगा काफ़ी रात, चुप प्राकृतिक परिवेश के साथ एक यहूदी बस्ती-शैली ठेठ का माहौल एक अच्छी तरह से की सुंदरता का आनंद लें धुंधला, प्रकाश व्यवस्था, ध्वनि की एक अच्छी तरह से gemercik Sampireun kerlipan लंप जलाना और झील berpadukan के ऊपर पानी के प्राकृतिक परिवेश की ध्वनि के साथ उपलब्ध कराने के एक रोमांटिक माहौल और मोहक।

Telaga (talaga) Sampireun प्रचुर हरियाली के साथ और fenced अपने शांत वातावरण, प्रेमपूर्ण, मोहक के साथ यह आनंद लेने के लिए, खासकर जब सुबह सुबह धूप के बीच अस्पष्ट poking पहुंचे Kampung Sampireun Telaga, Garut पश्चिम जावा के किनारे पेड़।
Kampung Sampireun निवास झोपड़ी झील, कॉटेज शैली क्लासिक के निर्माण और अद्वितीय है, Sampireun की बढ़त के आसपास उपलब्ध बहुत की लकड़ी और अन्य रोशनी के रूप में रात प्रकाश लैंप और जलाकर teplok के साथ फूस बांस का बना दिया।
Kampung Sampireun वृद्धाश्रम उन, Kampung Sampireun रिज़ॉर्ट और स्पा के बीच एक विकल्प हो सकता है।
कि Kampung Sampireun, पर्यटन पर मज़ा आया हो सकते हैं,
नौका विहार-झील Kampung Sampireun की सुंदरता का आनंद लें,
-झील Sampireun में मछली पकड़ने,
-साथ Kampung Sampireun चारों ओर सड़कों पर साइकिल चलाना,
-झील के ऊपर स्थित अस्थायी बाजार (अस्थायी) में खरीदारी दौरे
Kampung Sampireun.
-राफ्टिंग खेल है कि नहीं भी Sampireun के पूल से दूर स्थित है।
-क्रॉस कंट्री, कई Sampireun Talaga पहाड़ियों से अब तक नहीं थोड़ा Kampung Sampireun सुंदर के साथ प्राकृतिक परिवेश का आनंद ले रहे।

पाक सुख Kampung Sampireun स्थलों में आनंद उठाया जा सकता। Kampung Sampireun रेस्तरां एक महान चयन और मेनू पर प्रस्ताव, जैसे ग्रील्ड मछली और Sunda के ठेठ व्यंजनों की विविधता के साथ रेस्तरां में एक संदेश में बहुत ही आसान है और खाने के आसपास Kampung Sampireun पर यह मकान।
एक आसानी से सुलभ स्थान के साथ Kampung Sampireun बस विल आया Kampung Sampireun, पश्चिम जावा में Garut के शहर के केंद्र से एक आधा घंटे ड्राइव के बारे में इस खूबसूरत लेता है।
मार्ग Kampung Sampireun भी उपलब्ध सार्वजनिक परिवहन, Garut टर्मिनल (थंडर के टर्मिनल) के शहर शहर परिवहन की दिशा (शीर्ष) Samarang, टी जंक्शन Pamulihan ग्रामीण दिशा Sukakarya गांव Garut के शहर के कुछ क्षेत्रों से गेट Kampung Sampireun, यदि सिटी ट्रांसपोर्ट chartering के समूहों के साथ ऊपर आ सकते हैं फाटक मिलेगा ट्रांसपोर्ट के साथ जारी रखा में नीचे ले जा द्वारा उपलब्ध के लिए सीधे Kampung Sampireun Sukakarya गांव में गेट के लिए ले जाया गया।

Kampung Sampireun पर्यटन, Garut पश्चिम जावा है एक विदेशी पर्यटक स्थान के रोमांटिक गांव वातावरण के साथ एक पलायन कि शांति की लालसा के लिए एकदम सही है...

विभिन्न स्रोतों से।

tempat wisata garut sampireun | tempat wisata garut sampireun | tempat wisata garut sampireun

Tidak ada komentar:

Posting Komentar